Enquire Now!
Hello world!
April 16, 2019

News-portal-registration

RK Technologies offers the Best services for registration of News portals in india.

ऑनलाइन मीडिया, न्यूज पोर्टल के गवर्नमेंट रजिस्ट्रेशन के संबंध में काफी भ्रांतिया है, लोगो के मन मे संदेह रहता है की ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल्स/ चैनल वैध है या नहीं, सरकार की क्या गाइड लाइंस है न्यूज़ पोर्टल रजिस्ट्रेशन को लेकर, आज हम आपके सभी संदेह दूर करने वाले है, इस पोस्ट को पूरा ध्यान से जरूर पढे-

सबसे पहले हम आपको बताते चले की न्यूज़ पोर्टल्स का रजिस्ट्रेशन किस किस माध्यम से हो सकता है, आइये देखे-

1- सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्रालय (एमएसएमई) द्वारा उद्योगों के लिए कुछ नियम बनाये गए है. देश अंदर मौजूद सभी सूक्ष्म, छोटे और मध्यम उद्योगों से सम्बंधित नियम, विनियम और कानून है तथा आवश्यकता होने पर नए कानूनों के निर्माण के लिए यह मंत्रालय सर्वोच्च निकाय या संस्था है. हर देश की आर्थिक मजबूती, उम्मीद और व्यवसाय युवा उद्यमी पर ज्यादा रहती है. भारत सरकार छोटे- बड़े व्यापारिक संगठनों को उनके व्यापार में कठिनाईयों का सामना ना करना पड़े, इस बात का ध्यान रखते हुए उन्हें एमएसएमई में आसानी से पंजीकरण करने की सुविधा प्रदान करती है. इसमे रजिस्ट्रेशन करने के पश्चात आप गवर्नमेंट के पोर्टल पर लिस्टेड हो जाते है, जिसे आप कभी भी ट्रैक करके चेक कर सकते है।

2- मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी- आप अपने चैनल के नाम के अनुसार मीडिया प्राइवेट लिमिटेड फ़र्म बनाकर भी अपना काम हुरू कर सकते है, इसके माध्यम से आप मीडिया से संबन्धित मीडिया न्यूज़ रूम स्टुडियो, चैनल, फिल्म प्रॉडक्शन हाउस इत्यादि संचालित कर सकते है।

Feel free to call us: +91 9540173525, 9911295023, 9818950237

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
×